ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के 24 छात्रों का कॉफोर्ज में शानदार प्लेसमेंट।

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के 24 छात्रों का कॉफोर्ज में शानदार प्लेसमेंट।

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के 24 छात्रों का कॉफोर्ज में शानदार प्लेसमेंट।

हल्द्वानी/भीमताल : ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, भीमताल और हल्द्वानी परिसरों ने आज एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। विश्वविद्यालय के 24 प्रतिभाशाली छात्रों का चयन अग्रणी आईटी कंपनी कॉफोर्ज में सफलतापूर्वक हुआ है। यह उपलब्धि विश्वविद्यालय की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और उद्योग संबंधी पाठ्यक्रम के प्रति समर्पण का प्रमाण है।

बीटेक और बीसीए कार्यक्रमों के सफल छात्रों को कंपनी के विभिन्न प्रोजेक्ट्स में महत्वपूर्ण भूमिकाएं सौंपी जाएंगी। कॉफोर्ज की टीम में शामिल होकर अपने ज्ञान और कौशल का उपयोग वास्तविक दुनिया की चुनौतियों का समाधान करने में करेंगे।

इस उपलब्धि पर ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के प्रेसिडेंट प्रोफेसर कमल घनशाला ने कहा, ” ग्राफिक एरा में, हमारी मान्यता है कि शिक्षा न केवल शैक्षणिक रूप से कठोर होनी चाहिए बल्कि उद्योग-प्रासंगिक भी होनी चाहिए। हम प्रमुख कंपनियों के साथ मिलकर काम करते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारा पाठ्यक्रम नवीनतम हो और हमारे छात्रों में कार्यस्थल में सफल होने के लिए आवश्यक कौशल हों। हमारा मजबूत प्लेसमेंट रिकॉर्ड छात्रों को सर्वोत्तम संभव सफलता के अवसर प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”

वहीं ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर संजय जसोला ने इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा कि, “यह सफलता शिक्षा में उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। कॉफोर्ज में प्लेसमेंट हमारे छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की शुरुआत है।”

विश्वविद्यालय उद्योग जगत के साथ मिलकर काम करने और छात्रों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस प्लेसमेंट के साथ, विश्वविद्यालय ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि वह उद्योग की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उच्च कोटि के पेशेवर तैयार कर रहा है।

Share post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!