पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ एक महिला व पुरुष को किया गिरफ्तार ।

पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ एक महिला व पुरुष को किया गिरफ्तार ।

देहरादून।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह रावत के दिशा निर्देशन में जनपद में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ एक महिला व पुरुष को किया गिरफ्तार । पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि यह गांजा वह बिहार से लेकर आ रहे हैं तथा देहरादून में अलग-अलग क्षेत्रों में बेचते हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कबाडी बाजार पुल निकट कारगी चौक पर सीओ सदर अनुज कुमार के आदेश पर थाना प्रभारी पटेलनगर प्रदीप कुमार राणा के नेतृत्व मे गठित टीम द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

चैकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त रमेश पुत्र प्रकाश साहनी निवासी ब्रहमपुरी पटेलनगर देहरादून को अवैध 22 किलो गांजा व रीना पत्नी विजय साहनी निवासी ब्रहमपुरी थाना पटेलनगर देहरादून को 18 किलो को कुल 40 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया।
जिन्होने पूछताछ में पुलिस को बताया कि हम यह गांजा बिहार से लेकर आ रहे थे, जिसे हम देहरादून मे अलग-अलग स्थानो पर बेचते है , जिसका थाना पटेलनगर पर अभियुक्त रमेश के विरुद्ध मुकदमा धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट बनाम व रीना देवी नाम पंजीकृत किया गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Share post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!