सेंचुरी पल्प एंड पेपर संस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया

सेंचुरी पल्प एंड पेपर संस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया

*सेंचुरी पल्प एंड पेपर संस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया*

दिनांक 15-8-2024 को सेंचुरी पल्प एंड पेपर संस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस सभी कर्मचारियों के साथ धूमधाम के साथ मनाया गया, इस अवसर पर संस्थान की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अजय कुमार गुप्ता द्वारा ध्वजारोहण किया गया।स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में प्रबंधन वर्ग, कर्मचारी वर्ग एवं सभी श्रम संगठनों के अनेकों पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री अजय कुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में संस्थान के सभी कर्मचारी व उनके परिवार जनों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारतवर्ष के आजादी दिलाने में हमारे पूर्वजों, देश भक्तों , राजनेताओं तथा समाज के सभी वर्गों के लोगों ने एकजुट होकर ब्रिटिश हुकूमत से कड़ा संघर्ष किया तथा विदेशी सत्ता को उखाड़ फेक हमारे देश को 15 अगस्त सन 1947 को आजादी दिलाई।
आज उन सभी देशभक्तों को नमन करने तथा उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करने का दिन है उन्होंने संस्थान के सभी कर्मचारियों से देश के प्रति अपने कर्तव्यों का सदैव ईमानदारी से निर्वहन करने के लिए कहा और उन्होंने संस्थान के सभी कर्मचारियों को टीम भावना के साथ सदैव मिलजुल कर कार्य करते हुए संस्थान के विकास में अपने योगदान करते रहने की सलाह भी दी।
कार्यक्रम में मुख्य वित्त अधिकारी महेंद्र कुमार हरित वरिष्ठ उपाध्यक्ष परचेज अमित गंगवाल, अरविंद कुमार त्यागी सहायक उपाध्यक्ष, मृत्युंजय पांडे सहायक उपाध्यक्ष , मुकुल रौतकी वरिष्ठ महाप्रबंधक, नरेश चंद्र वरिष्ठ महाप्रबंधक पर्यावरण एवं अन्य अधिकारी , कर्मचारी व श्रमिक संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद प्रस्ताव डॉक्टर अरुण कुमार पांडे संयुक्त अध्यक्ष( एच् र एंड आई र ) द्वारा पारित किया गया,
कार्यक्रम का संचालन एसके वाजपेई महाप्रबंधक कार्मिक एवं प्रशासन द्वारा किया गया।

Share post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!