होली के अवसर पर ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी में होली बैठक प्रतियोगिता का आयोजन।

होली के अवसर पर ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी में होली बैठक प्रतियोगिता का आयोजन।

होली के अवसर पर ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी में होली बैठक प्रतियोगिता का आयोजन

आज ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी में होली के पावन पर्व पर ‘ रंगोत्सव’ मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत परिसर निदेशक डॉo मनीष कुमार बिष्ट, डीन एकेडमिक्स डॉo एम सी लोहनी, वह अन्य गणमान्य द्वारा द्वीप प्रज्जवलित करके हुई। जिसके बाद गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम का आगाज हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम प्रधान श्रीमती रुकमणी देवी और तीलू रैतेली से सम्मानित सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती मेघा जोशी सम्मलित हुई।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने एक के बाद एक शानदार गायन वह नृत्य प्रस्तुतियां दी। नृत्य प्रतियोगिता में जहां तनुजा बृजवासी और ग्रुप ने बाजी मारी। वहीं गायन प्रतियोगिता में हार्मोनियस ग्रुप विजई रहीं।

इतना ही नहीं रंगोत्सव के साथ साथ परिसर में होली बैठक प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ जिसमें कुल 6 टीमों ने प्रतिभाग किया। स्वर साधना महिला ग्रुप, बाबा नीम करोली महिला ग्रुप, जय काली मां समूह, अलकनंदा समूह, गायत्री समूह, हिम्मतपुर चौवाल ग्रुप द्वारा शानदार प्रस्तुतियां दी गई। जिसमें बाबा नीम करोली महिला ग्रुप विजेता टीम रहीं। विजेता टीम को 7,100 इनामी राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई।

कार्यक्रम के सफल आयोजन पर परिसर निदेशक डॉ मनीष कुमार बिष्ट ने कहा कि होली उत्सव मनाने की परंपरा विद्यार्थियों को देश की सभ्यता और संस्कृति से जोड़े रहती है और इसलिए महाविद्यालय में इस तरह के आयोजन होते रहना जरूरी है।

Share post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!